To subscribe Crime Warrior Channel on Youtube CLICK HERE

Sunday 6 July 2014

INDIAN TALIBAN'S भारत के तालिबान!

कुछ बाहरी देश तालिबान के लिए कुख्यात भले हों, मगर तालिबान से खतरनाक और क्रूर लोग हिंदुस्तान की सर-ज़मीं पर भी मौजूद हैं। इसका ताजा-तरीन नमूना हैं, भारत के राज्य उत्तर प्रदेश का मुरादाबाद शहर में रहने वाले कुछ क्रूर प्रकृति के लोग। इनकी तुलना अगर तालिबान और उनकी क्रूरता से की जाये, तो अतिश्योक्ति नहीं होगी। यह वीडियो जून 2014 के मध्य का बताया जाता है। वीडियो देखने के लिए इस लिंक को क्लिक करें.
https://www.facebook.com/photo.php?v=655628014530881#
Crimes Warrior क्राइम्स वॉरियर के पास एक वीडियो मुरादाबाद जिले से आया है। वीडियो में एक सूनसान स्थान पर पांच-छह क्रूर प्रकृति के लोग ज़मीन पर डालकर एक शख्स को मार रहे हैं। मारपीट में बेल्ट, लात-घूंसे, डंडे आदि सबका खुलकर इस्तेमाल हो रहा है।
मारने वाले पीड़ित शख्स को बीच-बीच में भद्दी और अश्लील गालियां भी देते जा रहे हैं।
1-पिटने वाला कौन है?
2-पीटने वाले कौन हैं?
3-पिट रहे शख्स का कसूर क्या है?



इन सवालों का जबाब किसी के पास नहीं है। सवाल करे कौन, और किससे? क्योंकि सूनसान जगह पर मौजूद हैं, तो सिर्फ शिकंजे में फंसा शिकार (बेरहमी से मार खा रहा शख्स) और मानसिक रुप से विक्षिप्त नज़र आ रहे शिकारी (अत्याचार कर रहे लोग)। एक शख्स को पांच-छह लोगों द्वारा तालिबानी तरीके से यातनाएं देने का सिलसिला करीब तीन-चार मिनट बदस्तूर जारी रहता है।

वीडियो देखने से साफ जाहिर होता है, कि थोड़ी ही देर में पैदल चहलकदमी करते हुए, कुछ पुलिस वाले मौके पर पहुंचते हैं। अब तालिबानी रुख अख्तियार करने वाले, पुलिस वाले और बेरहमी से ज़मीन पर डालकर पीटा जाने वाला आदमी, तीनों वर्ग आमने-सामने मौजूद हैं। मौका-ए-वारदात पर पुलिस वाले कुछ इस लहजे में चहलकदमी कर रहें, मानों वे सुबह की सैर पर निकले हों ।

वीडियो के मुताबिक पीटने वाले पुलिसकर्मियों के सामने आते ही, मारपीट तो बंद कर देते हैं, मगर साथ ही पुलिस वालों को ऐसे सफाई दे रहे हैं, मानों उन्होंने किसी बहुत बड़े शातिर और खतरनाक अपराधी को हासिल कर लिया हो। तालिबानी रास्ता अख्तियार करने वालों में न तो पुलिस का कोई खौफ नजर आता है। न ही वे मौके पर पहुंची पुलिस से डरकर भागने या छिपने की कोशिश करते हैं।

अब इस पूरे वीडियो को देखने से सवाल यह पैदा होता है कि, क्या इस पूरे तालिबानी रुख में यूपी पुलिस के वो जवान भी प्रत्यक्ष-अप्रत्यक्ष रुप से शामिल हैं, जो सबकुछ निपट जाने के बाद बतौर मेहमान से घटनास्थल पर अवतरित होते हैं।
इस तरह के तमाम और सच को उजागर करते वीडियो देखने के लिए यू ट्यूब पर YOU TUBE  पर क्राइम्स वॉरियर CRIMES WARRIOR CHANNEL का यह लिंक जरुर क्लिक करें....
https://www.youtube.com/user/CrimesWarrior

No comments:

Post a Comment